मेष राशि वालों को परिवार और व्यापार के कामों में संतुलन रखने से पूरा हफ्ता खुशनुमा गुज़रेगा और साथ ही आपको आर्थिक लाभ भी हो सकता है.



वृषभ राशि वालें ये हफ्ता घर के लिए सामान खरीदने में बेहतरीन समय बितायेंगे. इस हफ्ते आपको मान हानि भी हो सकती है, लेनदेन संबंध मामलो में सावधानी बरतें.



मिथुन राशि वालों के लिए यह हफ्ता थोड़ा व्यस्त रहेगा. दोस्त और रिश्तेदारों के साथ भी संबंध अच्छे बने रहेंगे. किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह आपके लिए हितकरी रहेगी.



कर्क राशि वालें इस हफ्ते अपने मन मुताबिक कार्यो के लिए समय जरूर निकाले ऐसा करने से आपको सुकून और नयी ऊर्जा महसूस होगी.परिवार में चल रही समस्या भी हल हो सकती है.



सिंह राशि वालों का हफ्ते के बिच में कोई अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है साथ ही नयी जिम्मेदारी मिलने से खुशी होगी. पति पत्नी के सबंधं भी अच्छे रहेंगे.



कन्या राशि वालों के इस हफ्ते घर में संबंधियों या दोस्तों के आने से खुशी भरा माहौल रहेगा. संतान से संबंधित चल रही कोई चिंता दूर होने से राहत मिलेगी.



तुला राशि वालें इस हफ्ते अपने काम में सफलता और उपलब्धि हासिल करेंगे. पारिवारिक माहौल सुकून भरा रहेगा और साथ ही आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी.



वृश्चिक राशि वालों को इस हफ्ते लम्बे समय से चल रही चिंता व तनाव से राहत मिलेगी और अपने व्यापार में छोटी-छोटी बातो पर ध्यान दें.



धनु राशि वालें इस हफ्ते अपना काम समय से करे नहीं तो नुकसान हो सकता है साथ ही अपने व्यवहार में धैर्य जरूर रखें.



मकर राशि वालों कि इस हफ्ते लोगों से मुलाकात हो सकती है. अगर आपके मन में जो भी सपने और कल्पनाएं है उन्हें साकार करने के लिए ये उपयुक्त समय है.



कुम्भ राशि वालों के लिए हफ्ते कि शुरुआत में धन लाभ हो सकता है. ऑफिस में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.



मीन राशि वालों के लिए या हफ्ता अवसरों से भरा रहेगा. आपके घर में किसी बहुमूल्य वास्तु कि खरीदारी होगी. पीठ पीछे आपके खिलाफ कुछ गतिविधियां भी हो सकती है.