Isha Ambani के कार कलेक्शन में सबसे महंगी कार कौन सी है?

Published by: एबीपी ऑटो डेस्क
Image Source: instagram.com/officenitaambani

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी आज अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. मुकेश-नीता की बेटी रिलायंस रिटेल की नॉन-एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं.

Image Source: instagram.com/officenitaambani

ईशा अंबानी टिरा ब्यूटी से लेकर Ajio जैसे रिटेल और ऑनलाइन वेंचर्स के इवेंट में नजर आती रहती हैं.

Image Source: instagram.com/isha_ambaniii

ईशा अंबानी कई बिजनेस वेंचर्स में जुड़े होने के साथ ही लग्जरी चीजों का भी शौक रखती हैं. ईशा के कलेक्शन में कई लग्जरी कार शामिल हैं.

Image Source: instagram.com/isha_ambaniii

ईशा अंबानी के कार कलेक्शन में मर्सिडीज से लेकर रोल्स-रॉयस तक की कारें शामिल हैं. इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों में है.

Image Source: rolls-roycemotorcars.com/silverarrows.mercedes-benz.co.in

फाइनेंनशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा के कलेक्शन में मर्सिडीज-बेंज S-Class शामिल है. इस गाड़ी की ऑन-रोड प्राइस 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

Image Source: silverarrows.mercedes-benz.co.in

ईशा अंबानी के पास BMW 7 सीरीज भी है. ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्रेन के साथ आती है. इस गाड़ी की कीमत 1.82 करोड़ रुपये से शुरू है.

Image Source: bmw.in

मुकेश अंबानी की बेटी के कार कलेक्शन में पोर्श Cayman S भी है. इस कार में 3436 cc का इंजन DCT ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लगा है. पोर्शे Cayman S के टॉप-स्पेक GTS ट्रिम की एक्स-शोरूम प्राइस 1.48 करोड़ रुपये है.

Image Source: porsche.com

बेंटले Arnage R भी ईशा अंबानी के कार कलेक्शन में है. ये कार अब भारतीय बाजार में नहीं मिल रही है. इस अल्ट्रा लग्जरी लिमोजिन की कीमत 2.25 करोड़ रुपये थी.

Image Source: bentleymotors.com

ईशा अंबानी के कलेक्शन की सबसे महंगी कार रोल्स-रॉयस कलिनन है. इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस 6.95 करोड़ रुपये है. अब इसका नया मॉडल भी भारत में 10.5 करोड़ रुपये की एक्स-शोरूम प्राइस के साथ आ गया है.

Image Source: rolls-roycemotorcars.com