कितनी महंगी गाड़ी में घूमते हैं शाहरुख खान?

Published by: एबीपी ऑटो डेस्क
Image Source: PTI

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान देश ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

Image Source: PTI

शाहरुख खान का नाम देश के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में भी शामिल रहता है. एक्टर के पास घर और बंगला के साथ ही गाड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन है.

Image Source: PTI

शाहरुख खान हुंडई के ब्रांड एंबेसडर भी हैं इसलिए उनके कलेक्शन में हुंडई क्रेटा भी शामिल है. इस गाड़ी की कीमत 12.62 लाख रुपये से शुरू होकर 23.54 लाख रुपये तक जाती है.

Image Source: hyundai.com

बॉलीवुड सुपरस्टार लग्जरी गाड़ियों में घूमने का भी शौक रखते हैं. फाइनेंनशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के कलेक्शन में रोल्स-रॉयस से लेकर बेंटले की कार शामिल हैं.

Image Source: rolls-roycemotorcars.com/bentleymotors.com

शाहरुख खान के पास रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज है. कस्टमाइजेशन के बाद शाहरुख की इस गाड़ी की कीमत 10 करोड़ रुपये के करीब है.

Image Source: rolls-roycemotorcars.com

बॉलीवुड के किंग खान के पास बेंटले कॉन्टिनेंटल GT भी है. ये कार अब भारतीय बाजार में बिकनी बंद हो गई है. ये कार 3.29 करोड़ रुपये में ऑटो मार्केट में बिकती थी.

Image Source: bentleymotors.com

बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी में अल्ट्रा परफॉर्मेंस हाईब्रिड v8 पावरट्रेन लगा है. इस इंजन से 782 PS की पावर और 1,000 Nm का टॉर्क जनरेट होता है. इस गाड़ी की टॉप-स्पीड 335 kmph है.

Image Source: bentleymotors.com

बीएमडब्ल्यू i8 भी शानदार लग्जरी कार है. शाहरुख खान के कार कलेक्शन में ये गाड़ी भी शामिल है. ये कार साल 2015 से 2019 तक भारतीय बाजार में सेल के लिए रही. इस गाड़ी की कीमत 3 करोड़ रुपये थी.

Image Source: bmw.in

शाहरुख ने हाल ही में अपने छोटे बेटे अबराम के लिए Lexum LM खरीदी है. इस कार की की कीमत 2.5 करोड़ रुपये के करीब है.

Image Source: lexusindia.co.in