कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. आज प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल में पिछले 45 से लोकतंत्र गायब है. लोकतंत्र को स्थापित करना बड़ा काम है. कानून-व्यवस्था यहां नहीं है.


दिलीप घोष ने एबीपी न्यूज़ के खास कार्यक्रम शिखर सम्मेलन में कहा, ''मंत्री पर कल रात को हमला हो गया. तीन दिन पहले हमारे नेता की गाड़ी पर बम मारा गया. कानून व्यवस्था स्थापित करेंगे. बंगाल में शिक्षा की स्थिति बहुत खराब है. कॉलेज और स्कूल को राजनीतिक अखाड़ा बना दिया गया है.''


दिलीप घोष ने कहा कि नौजवानों के पास काम नहीं है. यहां उद्योग लगाना होगा. यहां का का वातावरण बनाना होगा. ये काम सत्ता में आने पर हम करेंगे. आत्मनिर्भर बंगाल बनाएंगे.


दिलीप घोष ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता की पिटाई की जाती है. यहां प्रशासन नहीं है. यहां पुलिस किसी से शिकायत नहीं लेती है. कालीघाट से ही सारा आदेश आता है.


पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि सभी जय श्री राम का नारा लगाते हैं. राज्य में अगर कोई यह नारा लगाता है तो हमें श्रय नहीं मिलना चाहिए. ममता बनर्जी को दिया जाना चाहिए. अगर वे डंडा नहीं चलवाते तो इतना प्रसार नहीं होता.


पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने बाहरी का मुद्दा बनाए जाने को लेकर ममता सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को बाहरी कहना गलता है. घोष ने कहा कि चुनाव में जनता जवाब देगी. किसी को बाहरी कहना गलत है.


दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल जीतना एक मिशन है क्योंकि जब तक वहां का विकास नहीं होता तो वह विकास अधूरा है.


ABP Shikhar Sammelan 2021: रोहन गुप्ता, काकोली घोष और अर्जुन सिंह में हुई जोरदार बहस, पढ़ें खास बातें