Arvind Kejriwal On BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार (15 सितंबर, 2024) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जमकर घेरा. बेल मिलने के बाद आप कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान दिल्ली सीएम ने भगत सिंह का किस्सा सुनाते हुए कहा कि अंग्रेजों ने भी नहीं सोचा होगा कि ये लोग (भाजपाइयों की क्रूरता के संदर्भ में) ऐसा हाल करेंगे.


अरविंद केजरीवाल ने स्पीच के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं दिया. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी जहां पर हारती है, वहां सीएम पर फर्जी केस करा देती है. यही वजह है कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया. उन्होंने साफ किया कि उन्हें पद की लालसा या लालच नहीं है. ये आप की ईमानदारी से डरते हैं. 


भगवान का हम सभी के ऊपर रहता है आशीर्वाद 


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण के दौरान कहा, "हम पर हमेशा आशीर्वाद बनाए रखने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं हम सभी समस्याओं पर काबू पा रहे हैं। हम बड़े दुश्मनों से लड़ रहे हैं और सफल हो रहे हैं। हम सिर्फ एक छोटी सी पार्टी हैं जिसने इस देश की राजनीति को बदल दिया है. मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं. इसके साथ मैं उन लाखों लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने हमारे साथियों के लिए दुआएं की.


AAP कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान क्या कुछ बोले अरविंद केजरीवाल? देखें:



मैं 2 दिन बाद CM पद से देने जा रहा हूं इस्तीफा 


न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं. जब तक जनता अपना फैसला नहीं दे देती, मैं सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा. मैं हर घर और गली में जाऊंगा और जब तक जनता का फैसला नहीं मिल जाता, तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा. 


यह भी पढ़ें: सबूतों को मिटाया, FIR में देरी, कोलकाता रेप केस में संदीप घोष और SHO पर क्या-क्या आरोप?